ओजीवा के सभी प्रोडक्ट्स में किसी भी प्रकार के Preservatives, Artificial Sweeteners, Colors और Allergens नहीं मिलाए जाते हैं। इसके सभी प्रोडक्ट्स क्लीन, नेचुरल और प्लांट सोर्स पर आधारित होते हैं। इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स में आयुर्वेद को भी जोड़ा जाता है, जिससे यह और ज्यादा प्रभावशाली बन जाते हैं।

ओजिवा प्रोटीन पाउडर : 6 सबसे बेस्ट नेचुरल OZiva प्रोटीन

(1) OZiva Protein & Herbs (Men) यह प्रोटीन विशेष रूप से पुरुषों के लिए बनाया गया हैं। यह प्रोटीन पूरी तरह से शाकाहारी और नेचुरल हैं। इसमें व्हे प्रोटीन और आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों को मुख्य सामग्री के रूप में प्रयोग किया गया हैं। यह प्रोटीन पाउडर पुरुषों को लीन मसल्स बिल्ड करने, फैट लॉस करने और बेहतर स्टैमिना बिल्ड करने, परफॉर्मेंस बढ़ाने आदि में हेल्प करता हैं।

(2) OZiva Protein & Herbs (Women) इस प्रोटीन पाउडर को खासकर महिलाओं के लिए निर्मित किया गया हैं। यह प्रोटीन भी पूर्णतः शाकाहार पर आधारित हैं और इसे नेचुरल सामग्री से बनाया गया हैं। इसमें भी व्हे प्रोटीन का समावेश है एवं महिलाओं के लिए जरूरी आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों को भी इसमें मिलाया गया हैं। यह प्रोटीन महिलाओं को मसल्स टोन करने, स्किन एवं हेयर केअर, हार्मोनल बैलेंस को बनाये रखने आदि में हेल्प करता हैं।

(3) OZiva Superfood Plant Protein यह एक सुपरफूड प्लांट प्रोटीन है जिसमें प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, फैट और विटामिन & मिनेरल्स प्रचुर मात्रा में मौजूद हैं। यह भी पूरी तरह से नेचुरल और शाकाहारी प्रोटीन हैं। इसे बनाने के लिए प्लांट, मेलन पाउडर एवं आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों का प्रयोग किया गया हैं। यह प्रोटीन विशेष रूप से इम्युनिटी बिल्ड करने, पाचन को बेहतर बनाने, एनर्जी बूस्ट करने और मसल्स की रिकवरी करने आदि में मदद करता हैं।

(4) OZiva Organic Plant Protein (Unflavoured) यह एक आर्गेनिक प्लांट प्रोटीन है, जो एक तरह का Vegan Protein हैं। इसका मतलब इसमें किसी भी प्रकार के मांस और दुग्ध उत्पादों का प्रयोग नहीं किया गया हैं। यह पूर्णतः प्लांट बेस्ड कम्पलीट प्रोटीन है, जो आपकी बॉडी में प्रोटीन की कमी को दूर करने और आपके हर दिन के फिटनेस को बेहतर बनाने में बहुत ज्यादा हेल्पफुल हैं।

(5) OZiva Nutritional Meal for Men यह पुरुषों के वजन को नियंत्रित करने के लिए बनाया गया न्युट्रिशनल मील सप्लीमेंट हैं। इसे हाई प्रोटीन मील रिप्लेसमेंट शेक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता हैं। यह आपकी बॉडी में पोषक तत्वों की कमी को पूरा करने के लिए एक बढ़िया सप्लीमेंट हैं। इसमें प्रोटीन, कार्ब्स, फैट, विटामिन्स & मिनेरल्स का एक बैलेंस्ड अनुपात मौजूद है, जो इसे कम्पलीट न्युट्रिशनल मील बनाते हैं।

(6) OZiva Nutritional Meal for Women यह सप्लीमेंट महिलाओं के वेट मैनेजमेंट के लिए बनाया गया हैं। इसकी मदद से महिलाएं अपने वजन को कम भी कर सकती है, क्योंकि यह सप्लीमेंट एक बहुत ही बढ़िया मील रिप्लेसमेंट शेक का कार्य करता हैं। इसमें प्रचुर मात्रा में प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, हेल्दी फैट्स, विटामिन और मिनेरल्स मौजूद है, जो आपकी बॉडी में पोषक तत्वों की पूर्ति करने में सहयोग करते हैं।

प्लांट बेस्ड ओजिवा प्रोटीन पाउडर की कीमत ऑनलाइन मार्केट में अन्य प्रोटीन के समतुल्य ही है, लेकिन इसकी क्वालिटी काफी बेहतर हैं। आप अपने लिए ओजीवा के उपयुक्त प्रोटीन पाउडर का चयन करके ऑनलाइन इन्हें आसानी से खरीद सकते हैं।

यदि आप अपने फिटनेस को बेहतर बनाने के लिए उत्सुक है, तो आपको ओजीवा के इन सप्लीमेंट्स को अवश्य ही अपनी डाइट में शामिल करना चाहिए।

यह सभी प्रोडक्ट्स नेचुरल है और आयुर्वेदिक हर्ब्स से भरपूर भी हैं। एक और बात, यह सप्लीमेंट ब्रांड काफी लोकप्रिय और भारतीय महिलाओं द्वारा सबसे अधिक पसन्द और उपयोग किया जाने वाला हैं। ओजिवा द्वारा महिला और पुरूष दोनों के लिए उपयुक्त प्रॉडक्ट्स उपलब्ध हैं।